गोरखपुर के घोषीपुरवा में शुक्रवार दोपहर दो बजे नहाने के विवाद में एक महीने की मासूम बच्ची की सड़क पर पटककर निर्मम हत्या कर दी-

बाथरूम का दरवाजा खटखटाने को लेकर ननद-भाभी के बीच हुए झगड़े के बाद गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के घोसीपुरवा में मामूली बात पर 20 वर्षीय एक लड़की ने शुक्रवार को एक महीने की मासूम बच्ची को घर के बाहर चबूतरे पर पटक कर मार-डाला।

आरोप है कि रिश्ते की बुआ ने मां के गोद से बच्ची को छीनकर वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद मां बेसुध है। वहीं, शाहपुर पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर आरोपी बुआ को हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार दोपहर नहाने को लेकर शाहिद की पत्नी तमन्ना खातून से सुबी का विवाद हो गया।

एक महीने पहले यानी बीती 2 अगस्त को इस दुनिया में आई नन्ही परी बुआ के हाथों मौत का शिकार बन गई। मां को भी बिटिया को दुलारने व ममता लुटाने का पूरा मौका नहीं मिला। शाहपुर इंस्पेक्टर रणधीर मिश्रा ने बताया कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

शाहिद ने बेटी की मौत के बाद चचेरी बहन सूबी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित को सूबी को गिरफ्तार कर लिया है। शाहिद के पिता चार भाई हैं।
पुलिस के मुताबिक सभी अलग रहते हैं लेकिन बाथरूम एक ही है जिसे पूरा परिवार इस्तेमाल करता है। शाहिद एक प्राइवेट कंपनी में चपरासी और घर पर बकरी पालन का काम करता है।

आरोप है कि सुबी ने विवाद के दौरान ही तमन्ना खातून की गोद से उनकी मासूम बच्ची को छीन लिया और बाहर की ओर लेकर भागी। तमन्ना ने बेटी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.