इसे कहते हैं किस्मत, लग गई 25 करोड़ की लॉटरी –

केरल सरकार के मेगा ओणम रैफल में 25 करोड़ रुपए जीतने के 5 दिन बाद अब ऑटोवाले ने अपना नया दर्द बयां किया है। ऑटो वाले का कहना है कि उसे अपने जीत पर पछतावा है। उसने कहा, “मैंने मन की सारी शांति खो दी है और मैं अपने घर में भी नहीं रह सकता क्योंकि मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं जो मुझे अपनी विभिन्न जरूरतों के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं। अब मैं जगह बदलता रहता हूं क्योंकि मैंने मन की वह शांति खो दी है जिसका मैंने पुरस्कार जीतने तक आनंद लिया था।”

अनूप अपनी पत्नी, बच्चे और मां के साथ मुख्य राजधानी शहर से करीब 12 किमी दूर श्रीकार्यम में रहता है। जीत का टिकट अनूप ने उपने यहां के एक स्थानीय एजेंट से अपने बच्चे की छोटी बचत पेटी को तोड़कर लिया था। टैक्स और अन्य बकाया राशि में कटौती के बाद, अनूप को पुरस्कार राशि के रूप में 15 करोड़ रुपए की राशि मिलेगी।

अनूप ने कहा-‘मुझे जीतने की आशा नहीं थी इसलिए मैं टीवी पर लॉटरी के नतीजे नहीं देखता था, लेकिन जब मैंने अपना फोन देखा तो पता चला कि मैं जीत गया हूं. मुझे विश्वास नहीं हुआ और मैंने अपनी पत्नी को दिखाया. उसने कहा कि यह जीतने वाला नंबर है. !

अनूप ने कहा-‘फिर भी मुझे शंका थी इसलिए मैंने लॉटरी बेचने वाली महिला को टिकट का चित्र भेजा. उसने इसकी पुष्टि की कि वह जीत वाला नंबर था.‘ जीते हुए पैसों से कर का भुगतान करने के बाद अनूप को 15 करोड़ रुपये के आसपास मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *