T20 World Cup टीम की भलाई के लिए ड्रॉप करना जरूरी-

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो रहा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ बड़े मैच में इस खिलाड़ी की पोल खुलकर रह गई है. अब टीम इंडिया की भलाई के लिए इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना जरूरी है. ये क्रिकेटर अगर प्लेइंग इलेवन में बना रहा तो भारत का इस बार टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी जीतना मुश्किल है.

 टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए विलेन बन रहा ये खिलाड़ी

ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर ये सबसे बड़ी दिक्कत सामने आ रही है कि टॉप ऑर्डर में उनके फ्लॉप होने की वजह से पूरा दबाव रोहित शर्मा और विराट कोहली पर आ रहा है. केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में महज 9 रन बनाकर चलते बने. केएल राहुल इससे पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ 9 रन और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 4 रन बनाकर आउट हुए थे.

ऋषभ पंत को मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज से ओपनर बनाया जा सकता है. भारतीय क्रिकेट टीम को इससे सबसे बड़ा फायदा ये होगा कि ऋषभ पंत बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो ओपनिंग में किसी भी विरोधी टीम के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं. ऋषभ पंत टीम इंडिया के ओपनर बन गए तो लंबे समय तक वह इस जगह पर तूफान मचा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *