जाह्नवी कपूर भर रही हैं ईएमआई –

जाह्नवी कपूर का करियर अभी सिर्फ चार साल का है, जिसमें उन्होंने कोई बड़ी फिल्म नहीं दी है. वह बोनी कपूर जैसे दिग्गज प्रोड्यूसर की बेटी हैं. करण जौहर कैंप लगातार उनके साथ खड़ा रहता है. लेकिन इनके बावजूद जाह्नवी की ताकत है, सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर.
पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली पिट गई. लेकिन इसी बीच यह भी खबर आई कि इस युवा एक्ट्रेस ने मुंबई (Mumbai) में डुप्लेक्स बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 65 करोड़ रुपये है. इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) में यह सवाल खूब उठे कि जब चार साल के छोटे से करियर में जाह्नवी ने सिर्फ छह फिल्में की हैं तो फिर उनके पास इतना पैसा कहां से आया कि वह आसमान छूती कीमत वाली प्रॉपर्टी (Property) खरीद सकती हैं. वास्तव में यह सितारों की फैन फॉलोइंग है, जो उन्हें इतना मजबूत बनाती है कि ब्रांड उनके पीछे अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए घूमते हैं.
आने वाले दिनों में भी उनके पास दो ही बॉलीवुड फिल्में हैं. वरुण धवन के साथ बवाल और राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही. हाल में जाह्नवी ने साउथ में अपनी पहली फिल्म साइन की है, जिसके लिए उन्हें तीन करोड़ रुपये की फीस मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *