मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म-

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मस्जिद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। समाचार एजेंसी को संभल सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि ”एक महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी के साथ एक व्यक्ति ने रेप किया है।
महिला की शिकायत के मुताबिक आरोपी ओवैस एक मस्जिद में मौलवी है। भाषा को पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि ”संभल थाना क्षेत्र में एक महिला ने आरोप लगाया कि मंगलवार को उसकी छह वर्षीय बेटी के साथ, दीनी तालीम देने वाले ओवैस नामक युवक ने मस्जिद के पास बने एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।


जांच-पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का बयान दर्ज करके मेडिकल चेक के लिए भेजा गया है। मामले में जो भी जरूरी कार्रवाई होगी की जाएगी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर ली है। पुलिस ने IPC की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फॉर्म सेक्सुअल ऑफेंस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जांच-पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.