शिक्षक नेता वीके मिश्रा की दावेदारी से रोचक हुआ एमएलसी, चुनाव 9 जनवरी को करेंगे नामांकन!

कानपुर उन्नाव क्षेत्र से शिक्षक एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी विनोद कुमार मिश्रा की दावेदारी से चुनाव बहुत रोचक हो गया है तीन दशकों से शिक्षक समाज के हित में संघर्ष करने वाले लोकप्रिय नेता विनोद कुमार मिश्रा समाज सेवा और शिक्षक हित में संघर्ष पूर्ण इतिहास रखते हैं।

हमारे संवाददाता से वार्ता में लोकप्रिय शिक्षक नेता ने बताया कि वो आगामी 30 जनवरी को हो रहे कानपुर उन्नाव शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव में विधायक प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड रहे हैं और आगामी 9 जनवरी को दिन सोमवार GNK इंटर कालेज निकट बड़े चौराहे सुबह 10 बजे से शिक्षक साथियों, सहयोगियों के साथ चलकर कमिश्नर कार्यालय कानपुर नगर में पर्चा दाखिल करेगे।

साथ ही उन्होंने कानपुर ,उन्नाव,कानपुर देहात के सभी प्रधानाचार्य ,शिक्षक, साथियों से निवेदन किया है कि अधिक से अधिक संख्या में आकर पर्चा दाखिला में सहभागी बने और प्रचंड बहुमत की तरफ अग्रसर श्री विनोद कुमार मिश्रा (वीके मिश्रा)जी को सहयोग कर आशीर्वाद प्रदान करें ।

जैसा सबको ज्ञात है कि वो वर्तमान में कार्यरत हैं और शिक्षक साथियों के मुद्दे को गंभीरता से उठा सकते हैं।साथ ही बताते चलें श्री मिश्रा की पहचान बेहद सरल और ईमानदार शिक्षक नेताओं में की जाती है और उनका तीन दशकों का शिक्षक हितों के लिए किये गये संघर्ष की तारीफ हर शिक्षक करता है।

कुछ शिक्षकों से बातचीत में पाया गया कि श्री मिश्रा जी के संघर्ष का ही परिणाम है कि उनके क्षेत्र में भ्रष्टाचार का बोलबाला खत्म हो गया है और सभी को उम्मीद है कि अगर उनको चुना जाता है तो पूरे मंडल मे भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी साथ ही वो ही ऐसा विकल्प दिख रहे जो पुरानी पेंशन, वित्तविहीन शिक्षकों का नियमतीकरण, सुरक्षा जैसे मुद्दों पर मुखरता से आगे दमदार संघर्ष कर सकते हैं।

द इंडियन ओपिनियन
कानपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *