मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता पहुंचे अखिलेश-डिंपल, शिवपाल |

सपा संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यादव को मेंदाता के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने के बाद उनके बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनकी पत्नी डिपंल यादव, प्रतीक यादव और शिवपाल यादव भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मेदांता पहुंचने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने भी फोन पर मुलायम का हालचाल लिया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में सबके फोन जमा करा लिए गए हैं। अपर्णा को भी अंदर नहीं जाने नहीं दिया गया है। अखिलेश और प्रतीक यादव मेदांता से बाहर आ गए हैं। फिलहाल, अस्पताल में धर्मेंद्र यादव, अखिलेश के बेटे अर्जुन, अपर्णा यादव, रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव हैं। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

82 वर्षीय दिग्गज समाजवादी नेता मुलायम सिंह राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के समधी हैं. अभी कुछ दिन पूर्व ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेदांता जाकर मुलायम सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और धर्मेंद्र यादव से भी मुलाकात की थी.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को लेकर सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है. ट्वीट में सपा की तरफ से लिखा गया है, ‘नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *