अधिकार सेना पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पहुंचे इटावा, सुमेर सिंह किले पर पत्रकारों संग की प्रेसवार्ता, जिला अस्पताल में बने डेंगू वार्ड और सूत मिल की जमीन का किया निरीक्षण

इटावा, उप्र:- पूर्व आईपीएस ऑफिसर व अधिकार सेना पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अमिताभ ठाकुर आज इटावा पहुंचे। इटावा के सुमेर सिंह किले पर उन्होंने पत्रकारों संग प्रेसवार्ता की. पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी व अधिकार सेना पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अमिताभ ठाकुर ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा में होने जा रहे उपचुनाव में उनकी पार्टी भी अपना प्रत्याशी उतार रही है। अधिकार सेना पार्टी ने सैफई के रहने वाले रोली यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। एक बयान में पूर्व आईपीएस ऑफिसर अमिताभ ठाकुर बोले कि मैनपुरी उपचुनाव में बड़ी गड़बड़ होने की कोशिश हो रही है। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने चुनाव आयोग की भूमिका पर भी गंभीर सवाल उठाए।


जिला अस्पताल में बने डेंगू वार्ड व सूत मिल की खाली पड़ी जगह का किया निरीक्षण, आवास विकास विभाग व नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
अमिताभ ठाकुर ने सूत मिल मामले पर की मुलाकात सभासद वॉर्ड न 07 से की तैयारी कर रहे युवा रवि कुमार से जो कि लगातार किसानों के साथ खड़े, उनके साथ लड़ रहे किसानों की जमीन वापस कराने के लिए सानू के साथ कर रहा संघर्ष अमिताभ ठाकुर ने दिया आश्वासन।

इटावा, सिटी: प्रेसवार्ता करने के बाद पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकर इटावा के जिला अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने अस्पताल में बने डेंगू वार्ड का निरीक्षण किया। जिसके बाद वो इटावा की सूत मील की खाली पड़ी जगह पर पहुंचे। बताते चलें सूत मील की जगह की जगह पर आवास विकास परिषद और कोऑपरेटिव का कब्जा है। उसी को लेकर किसान कई हफ्तों से धरने पर बैठी है और आवास विकास परिषद वाह कोऑपरेटिव से अपनी जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए हर संभव प्रयास करने की कोशिश कर रहे हैं।

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर धरने पर बैठे किसानों से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने बयान देते हुए कहा की इस सूत मिल का बंद होना ही अपने आप में एक रहस्य है। उन्होंने बिना नाम लिए कुछ नेताओं और नौकरशाहों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें इन लोगों की मिलीभगत से ही बड़ा गेम हुआ है। इस सूत मिल के बंद होने जाने के कारण हजारों लोगों के मुंह का निवाला छिन गया। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कहा की अगर हम कभी इस लायक हुए तो पहले सूत मिल को चालू कराने का प्रयास करेंगे। अधिकार सेना पार्टी पूरी तरह से इन किसानों के साथ है।
बाइट-रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर
रिपोर्ट-डॉ०राहुल तिवारी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *