OMG! बहु अधिकारी की नौकरी नहीं हासिल कर पाई तो, ससुराली जनों ने घर से निकाल दिया!

राजस्थान प्रशासनिक सेवा {आरएएस} प्री के बाद मेंस क्लियर नहीं कर पाई बहू, ससुराल वालों ने घर से निकाला,राजस्थान प्रशासनिक सेवा के परीक्षा परिणाम ने कई घरों में खुशियों का तोहफा दिया, तो वहीं एक अभ्यर्थी की बसी बसाई दुनिया ही उजाड़ दी।

जानकारी के मुताबिक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही बहू को ससुरालीजनों ने घर से निकाल दिया क्योंकि प्री के बाद मेंस का रिजल्ट खराब गया। पीड़िता के मुताबिक उसका सिलेक्शन नहीं हो पाया तो ससुरालीजनों का व्यवहार खराब होने लगा और बहू को घर से निकाल दिया।

सूरजगढ़ के वार्ड नंबर-दो की रहने वाली ऊषा ने बुगाला निवासी पति विकास, ससुर नानड़राम, सास बिमला और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 2016 में शादी हुई थी पति विकास पॉलिटेक्निक कॉलेज में लेक्चरर हैं ससुरालीजनों ने ये शादी इसलिए की, क्योंकि उसने बताया कि 2013 में आरएएस का प्री निकल गया, उनको भरोसा था कि उनकी बहू प्रशासनिक अधिकारी बन जाएगी और खूब पैसे कमाएगी, सुरालीजनों द्वारा उसे ताने दिए जाने लगे इसके बाद भी जब वह शांत रही, तो सुसरालवालों ने दहेज की मांग को लेकर उत्पीड़न शुरू कर दिया।

इस बीच हद तब हो गई, जब पति विकास आए दिन शराब पीकर घर आता और उसके साथ मारपीट करता इन सबके बाद भी जब वह कुछ नहीं बोली, तो ससुरालीजनों ने उसे घर से ही निकाल दिया,पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर के बाद मामला दर्ज कर लिया है पुलिस अधिकारियों का कहना है जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *