OMG! मुस्लिम नाई ने शेविंग कराने आये हिन्दू ग्राहक को कैची से गोदकर मारा!

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है यहां पर शिव शंकर नाम के व्यक्ति मुस्लिम नाई परवेज़ अहमद शीबू की दुकान पर अक्सर सेविंग कराने जाते थे दोनों इलाके के पड़ोसी भी हैं।

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को शिवशंकर नाई की दुकान पर गए और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे लेकिन नई परवेज ने उनकी बारी आने के बावजूद उनकी शेविंग नहीं कि किसी अन्य व्यक्ति की शेविंग करने लगा, जिसका शिव शंकर गुप्ता ने विरोध किया तो नाई ने गुस्से में बाल काटने वाली कैंची से शिव शंकर गुप्ता के गले पर घातक वार कर दिए जिससे शिव शंकर वहीं पर गिरकर तड़पने लगे लोगों ने अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

शिव शंकर एक गरीब परिवार का युवक था बक्से की मरम्मत का काम करके अपने परिवार का खर्चा चलाता था उसकी हत्या से उसका परिवार बेसहारा हो गया है ।

वहीं इस घटना ने एक बार फिर से समाज में हिंदू और मुसलमानों के बीच भरोसे को तोड़ने का काम किया है । गौरतलब है कि बड़ी संख्या में हिंदू नाइयों के द्वारा अपने परंपरागत पेशे को छोड़ दिया गया है, जबकि मुस्लिम नाई बड़ी संख्या में यह काम कर रहे हैं और आज भी अधिकांश हिंदू ग्राहक मुस्लिम नाई के पास भरोसे के साथ जाते हैं लेकिन इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है और सोचने पर विवश कर दिया है।

यह घटना आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइन्हा बाजार की बताई जा रही है। शिव शंकर की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी परवेज अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

द इंडियन ओपिनियन, आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published.