गुरुवार को पुलिस के अधिकारी फोगाट के हिसार में संत नगर स्थित घर पहुंचे, हिसार का ये घर खोल सकता है कई राज-

गोवा पुलिस लगातार सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले की जांच में जुटी हुई है। इससे पहले बीते बुधवार को गोवा पुलिस ने हिसार में सोनाली फोगाट के फार्म हाउस की तलाशी ली थी। गोवा पुलिस ने यह पूरी सर्च सोनाली के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में की।

टीम बुधवार दोपहर लगभग 1 बजे सोनाली के फार्म हाउस पहुंची और शाम 6 बजे वहां से निकली। सोनाली के फार्म हाउस से निकलने के बाद गोवा पुलिस के अधिकारी हिसार सदर थाने और फिर वहां से हिसार CIA थाने गए। गोवा पुलिस के अधिकारी सोनाली के PA सुधीर सांगवान से गुरुग्राम वाले फ्लैट और वहां खड़ी सोनाली की गाड़ी की चाबी साथ लेकर आई है।

सोनाली के परिवार वालों का आरोप है कि सोनाली की हत्या उसकी संपत्ति हथियाने की वजह से की गई है। सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने भी सोनाली की संपत्ति को लेकर एबीपी न्यूज पर कई बड़े खुलासे किए थे। जांच से यह अंजादा लगाया जा रहा है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान की नजर उनकी प्रोपर्टी पर थी। उसने सोनाली के फार्म हाउस को लीज पर लेने के लिए कागजात तक तैयार करवा लिए थे।

गोवा पुलिस की टीम बुधवार सुबह पौने 11 बजे नई दिल्ली से हिसार सदर थाने पहुंची। गोवा पुलिस के इंस्पेक्टर टेरेन डिस्कोस्टा और ASI फ्रांसिस जेवियर ने सोनाली के भाई रिंकू ढाका, वतन ढाका, जीजा अमन पूनिया और भतीजे मोनिंदर फौगाट को थाने बुलाकर उनके बयान दर्ज किए।

गोवा पुलिस ने फार्महाउस के एक कमरे की भी तलाशी ली थी, लेकिन यह पता नहीं चला कि पुलिस को कुछ आपत्तिजनक मिला या नहीं। पुलिस टीम के एक सदस्य ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.