पठान ने बिगाड़ा दुनियाभर का मौसम, दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ के पार

शाहरुख खान की पठान इन दिनों सिर्फ सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि फैंस के सिर पर चढ़कर ही बोल रही है। लोगों में पठान का क्रेज इस कदर है कि वह एक बार नहीं बल्कि चार-चार बार फिल्म देखने जा रहे हैं। पहले ही दिन इस फिल्म ने तमाम मूवीज के रिकॉर्ड तोड़ते हुए देशभर में महज दो दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। देशभर में दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

बता दें कि शाहरुख खान की पठान ने पहले दिन 57 करोड़ की बंपर कमाई की थी। पठान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के करियर की पहली ऐसी फिल्म है जिसने पहले दिन इतनी बंपर कमाई की है। वहीं दूसरे दिन पठान ने करीब 69.50 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है। शाहरुख की यह फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रही है। लोग थिएटर के अंदर झूमे जो पठान पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं। पठान के बाद शाहरुख खान जवान और डंकी में भी नजर आने वाले हैं। डंकी में शाहरुख की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *