दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में हुई लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया-

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में 2 करोड़ की ज्वैलरी लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से लूटी हुई ज्वैलरी भी बरामद की गई है।

बता दें कि पहाड़गंज इलाके में बुधवार तड़के पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स समेत चार लोगों ने दो व्यक्तियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर करीब दो करोड़ रुपये के गहने कथित रूप से लूट लिए थे। पुलिस के अनुसार पहाड़गंज थाने को सुबह चार बजकर करीब 49 मिनट पर घटना की सूचना मिली थी। बताया जा रहा है कि कारोबारी पहाड़गंज के एक होटल में रुका हुआ था।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसका दावा है कि उसके हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं और जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि कूरियर सेवा का मालिक तड़के अपने एक साथी के साथ पहाडगंज में खड़ी अपनी गाड़ी के पास जा रहा था तभी यह वारदात हुई।

जांच करने पहुंची पुलिस को पता चला कि जो लोगों के पास दो बैग थे, इनमें ज्वेलरी से भरा बॉक्स था, जिसे चंडीगढ़ और लुधियाना ले जाना था। रास्ते में चार लोगों ने इन्हें लूट लिया। एक आरोपी पुलिस की वर्दी में भी था।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.