राजू श्रीवास्तव की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया-

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट के दौरान राजू बेहोश होकर गिर पड़े थे। राजू के एक करीबी ने बताया कि उन्हें वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मगर अब वो होश में आ गए हैं। जल्द ही उनका हेल्थ अपडेट डॉक्टर्स देंगे।

खबर है कि ट्रेडमिल पर दौड़ने के दौरान उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ जिसके बाद वो वहीं पर बेहोश हो गए।आनन फानन में लोग उन्हें लेकर एम्स अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें इमरजेंसी में एडमिट कराया गया. फौरन उनका इलाज शुरू किया गया।

राजू श्रीवास्तव 59 साल के हैं वो पहले से ही दिल के मरीज हैं ऐसे में ट्रेडमिल पर दौड़ना उन्हें भारी पड़ गया। हैवी वर्क आउट के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. राजू श्रीवास्तव की गिनती देश के बेहतरीन कॉमेडियन में की जाती है जो अपने सरल और अनूठे अंदाज से हर किसी को हंसाते रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में पता लगने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वह उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं उन्हें आईसीयू में ही रखा गया है। एम्स के डॉक्टर नितीश न्याय की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.