72 घंटे में तीन सिक्योरिटी गॉर्डों की हत्या करने वाले सीरियल किलर को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया गया-

देशभर में 6 हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उसने खुद बताया कि वो फिल्म केजीएफ से प्रेरित था।
शुक्रवार की सुबह भोपाल से पकड़े गए शिवप्रसाद ने पुलिस को बताया कि वह सिक्योरिटी गॉर्डों के मारने के मिशन पर है जो ड्यूटी के दौरान सोते रहते हैं। शिवप्रसाद सागर जिले के केकरा गांव का रहने वाला है।


पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर को मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए पकड़ा। गिरफ्तारी के बाद उसने सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या करने की बात भी कबूल कर ली।
पुलिस जिस मोबाइल के जरिए आरोपी तक पहुंची, वह मोबाइल उसी सिक्योरिटी गार्ड का था।

छह हत्या कबूल कर चुका सीरियल किलर महज 19 साल का युवक है। शिव प्रसाद नाम का यह आरोपी सागर के केसली में रहता है। वो मनोरोगी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार और उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसकी पहचान हो पाई है। गृहमंत्री ने बताया कि सीरियल किलर से गाड़ी में बैठे बैठे जब पूछताछ चल रही थी तब उसने बताया कि वह भोपाल में भी एक मर्डर कर चुका है। सागर और पुणे में मर्डर की बात भी कबूल की।

आईजी ने बताया कि सोशल मीडिया से आइडिया लेकर उसने इन हत्याओं का तरीका अपनाया। आईजी के सिक्योरिटी गार्ड जिस समय सो रहे होते थे वो आसपास ही मौजूद पत्थर ,हथौड़ा या फावड़ा आदि को हथियार बनाकर वारदात को अंजाम देता था।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.