सोनाली फोगाट की 42 साल की उम्र में हुई हार्ट अटैक से मौत-

हरियाणा में भाजपा की नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। 42 वर्षीय सोनाली फोगाट की अचानक मौत होने से उनके फैंस सदमे में हैं। सोनाली फोगाट सोशल मीडिया स्टार हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती थीं।

सोनाली की उम्र सिर्फ 42 साल थी। बीते समय से कई ऐसे केस सामने आए हैं जिसमें दिल का दौरान पड़ने से सिलेब्स की जान चली गई। बीते दिनों कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। सोनाली फोगाट की इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक से मौत वाकई चौंकाने वाली है, क्योंकि वे अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती थीं। सिर्फ सोनाली ही नहीं, पिछले कुछ दिनों में सिंगर केके समेत कई मशहूर लोगों की दिल की बीमारियों की वजह से जान जा चुकी है। ऐसे में ये जान लेना जरूरी है कि दिल की मामले में इंसान को कब संभल जाना जरूरी है।

सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। सोनाली का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट का सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वे बीजेपी के नेताओं के साथ गोवा में थी।

2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनाली फोगाट आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन हार गई थीं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था वहीं इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में सोनाली फोगाट ने भी अपनी दावेदारी की थी। हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की। इसके दो साल बाद यानी 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन कर ली और पार्टी के लिए काम करने लगीं। सोनाली टिकटॉक स्टार के साथ अभिनेत्री भी थीं और कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं. उनकी इकलौती बेटी है, जिसका नाम यशोदरा है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.