टी20 विश्व कप 2022 से टीम इंडिया अब बाहर हो गई है-

टी20 विश्व कप 2022 से टीम इंडिया अब बाहर हो गई है और उसका सफर भी एक तरह से पूरा हो गया है। इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में टीम इंडिया को बुरी तरह से दस विकेट से करारी मात दी और फाइनल में एंट्री कर ली। अब 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जो भी टीम जीतेगी, वो टी20 क्रिकेट की नई चैंपियन बनेगी। हालांकि बात चाहे पाकिस्तान की करें या फिर इंग्लैंड की दोनों एक एक बार इस ट्रॉफी को जीत चुकी हैं और जीतने वाली टीम दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा करेगी। इस बीच मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात रखी।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि ये निराशाजनक है। रोहित बोले कि हमने अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन आज हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही। नॉक आउट में दबाव का बहुत महत्व होता है। ये खिलाड़ियों के व्यक्तिगत प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

पहले मैच में हमने वापसी करते हुए देखा था। उस मैच में करने अच्छा कैरेक्टर दिखाया, लेकिन आज चीजें हमारे पक्ष में नहीं गई।
सुपर 12 के आखिरी मुकाबले में जिम्बाब्वे को हराने के बाद भारत ने टेबल टॉपर होकर सेमीफाइनल में एंट्री की थी, लेकिन सेमीफाइनल में हमारा मुकाबला इंग्लैंड से हुआ और वहां भारतीय टीम को दस विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *