दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार की सुबह पहुंची सीबीआई की टीम-

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई छापेमारी करने पहुंची है. इसकी जानकारी खुद डिप्टी सीएम ने ट्वीट करके दी है। एक्साइज पॉलिसी मामले में सीबीआई की टीमें दिल्ली-एनसीआर की 20 जगहों पर छापेमारी की है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई आयी है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं।


जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया। मामले पर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बयान सामने आया है।

मनीष सिसोदिया के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया। दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

सिसोदिया ने आगे कहा, ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वा के शानदार काम से परेशान हैं। इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *