देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव लड़ रहे जिंदगी और मौत के बीच जंग-

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा ही सुधार देखने को मिला है। जो दवाइयां राजू श्रीवास्तव को दी जा रही हैं, उससे उनकी कंडीशन में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को
को मिला है. हालांकि, कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। बता दे की राजू श्रीवास्तव को बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ा था।
जिसके बाद उन्हें एम्‍स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इन सभी खबरों को अफवाह बताया है। परिवार ने जो स्टेटमेंट जारी किया है, उसमें लिखा है है कि राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है।

राजू लगातार लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर हैं। राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में थोड़ी सुधार है, लेकिन बस कल से बेहतर है।
राजू श्रीवास्तव बीमार होने के पहले पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान बुधवार की सुबह जब वो जिम कर रहे थे। इस दौरान उन्हें कार्डिक अरेस्ट अटैक आया था। परिवार इस समय काफी परेशान है। वह राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.