नियुक्ति पत्र पाकर खिले युवाओं के चेहरे, MMMUT में लगा है रोजगार मेला-

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों आज बुधवार को गोरखपुर में रोजगार और विकास की दोहरी सौगात मिलने जा रही है। मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (MMMUT) में लगने वाले वृहद रोजगार मेले में 10 हजार युवाओं को ऑन द स्पॉट नौकरी देने की तैयारी है। अब तक कम्पनियों की तरफ से दिखाई गई रुचि के मुताबिक एक ही जगह पर 10 हजार नौजवानों को रोजगार मिलने जा रहा है।


MMMUT में बुधवार सुबह 10 बजे से होने वाले वृहद रोजगार मेले में देश की कई बड़ी नामचीन कम्पनियां समेत करीब 90 कम्पनियों के प्रतिनिधि युवाओं के चयन के लिए मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद अपने हाथों से कुछ युवाओं को ज्वाइनिंग लेटर सौंपा। मुख्यमंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर युवाओं के चेहरे खिल गए। साथ ही युवाओं को संबोधित कर उनका उत्साह बढ़ाया। इसके बाद सीएम योगी दोपहर 12 बजे नगर निगम की 122.29 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

इसी बीच मुख्यमंत्री महानगर के लिए दो ई-टूरिस्ट बस, 10 इलेक्ट्रिक बस, 25 कूड़ा कलेक्शन वाहन और दो जेटिंग कम सक्शन मशीन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.