चोर समझकर युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया-

लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में ढाबे पर खाना खाने पहुंचे युवक के चोर होने की अफवाह उड़ गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। फिर उसे रस्सी से बांध कर उल्टा टांग दिया और पिटाई कर दी। मोहम्मदी लखीमपुर रोड पर गोमती के मोड़ के पास एक ढाबे पर मानसिक मंदित व्यक्ति रात में खाना खाने गया था।

पता चला कि तीन दिन पहले कोई ट्रक वाला उसे गोमती मोड़ पर छोड़कर चला गया था। वह व्यक्ति इधर-उधर पैसे मांगकर खाता-पीता था। सोमवार की रात ढाबे पर खाने खाने के लिए गया तो ढाबा संचालक ने उससे पूछताछ की। मानसिक मंदित होने के कारण बोलने में असमर्थ था तो ढाबा संचालक ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और बाहर पेड़ से लटका दिया।

मानसिक मंदित होने के कारण बोलने में असमर्थ था तो ढाबा संचालक ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और बाहर पेड़ से लटका दिया। दरअसल इन दिनों खीरी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी क्रम में सोमवार की शाम एक युवक की चोर होने के शक में पिटाई हो गई।

इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं पूछताछ में पता चला है कि युवक मध्यप्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर बीती रात तीन लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आगे की कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.