बिकिनी पहने फिर से दिखी इस एक्ट्रेस ने शर्म ओ हया की हर हद की पार

दिशा पाटनी हुस्न की बला हैं. जिन्हें देख रातों की नींद उड़ जाती है तो दिन में भी आराम नहीं मिलता. खूबसूरत तो पहले से ही हैं उस पर उनकी अदाएं…क्या कहने. खासतौर से बोल्डनेस का तड़का जब-जब ये हसीना लगाती है तो फिर बिजलिया गिरती हैं और दिलों में मचलते हैं तूफान. एक बार फिर वही नजारा दिखा है. एक बार फिर वही जादू चला है. एक बार फिर दिशा ने अपने हुस्न का जादू चला दिया है. यूं तो मोहतरमा कहती हैं कि उन्हें कैमरों के सामने खूब लाज शर्म आती है, वो कॉन्फिडेंट महसूस नहीं करतीं और नर्वस हो जाती हैं लेकिन फिर बंद कमरे उसी कैमरे के सामने कर बैठी हैं कुछ ऐसा कि देखने वाला पानी-पानी हो जाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपना जलवा दिखा दिया है. बिकिनी पहने फिर से दिखी इस एक्ट्रेस ने शर्म ओ हया की हर हद को पार करते हुए वो कर दिया जिसे करने से पहले कोई भी दो बार सोचेगा. टाइगर प्रिंट बिकिनी पहन दिशा ने जींस का पहले को बटन खोला और फिर बेड पर लेट पैंट को खिसकाकर हॉट तस्वीर खिंचवा ली जिसे वायरल होते जरा भी देर नहीं लगी.
योद्धा में दिखेंगी दिशा
महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में पहली बार नजर आईं दिशा पाटनी ने सलमान खान तक के साथ भी स्क्रीन शेयर की है लेकिन उन्हें वो सक्सेस अभी भी नहीं मिली जिसका इंतजार हैं. एक विलेन रिटर्न के बाद से वो किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं लेकिन जल्द ही उनकी योद्धा रिलीज होने वाली है जिसमें उनकी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *