सिर्फ टॉप पहनकर आई ये हसीना, कार से उतरी तो पैंट की आई याद

पूनम पांडे की गिनती बी टाउन की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में की जाती है. जिनकी अदा कैमरों के सामने आते ही बदल जाती है. अब एक बार फिर पूनम स्पॉट हुईं तो उनका स्टाइल कैमरों में कैद हो गया और अपनी बोल्डनेस को लेकर ये हसीना सोशल मीडिया पर फिर से छा गई हैं. पैंट पहनना भूली ये एक्ट्रेस सिर्फ टॉप पहने दिखीं और जब कार से उतरीं तो बमुश्किल ही अपनी लाज बचा पाईं. अब उनकी ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा गई है. जिसे देखने वाले मजेदार कमेंट भी खूब कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई इस वीडियो में पूनम पांडे कार से नीचे उतरकर टॉप को नीचे सरकाती दिख रही हैं. यूं तो पूनम काफी हॉट हैं लेकिन इस बार हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहन इस हसीना को देख हर किसी के होश उड़ गए. सिर्फ टॉप पहने पूनम ने बड़ी मुश्किल से अपनी लाज बचाई.
बैंडेज ने भी खींचा सभी का ध्यान
इस वीडियो में जहां लोगों का ध्यान उनके बोल्ड लुक ने खींचा तो वहीं एक और वजह से वो लोगों की नजरों में आ गईं. यूजर्स ने उनके पैर में बंधी पट्टी को देखा जिससे लोगों ने उनके पैर में चोट लगने का अंदाजा लगाया.

बोल्ड फोटोशूट ने मचाया तहलका
दो दिन पहले ही पूनम पांडे ने बोल्ड फोटोशूट की वीडियो और तस्वीर शेयर कर दिलों में आग लगा दी थी. ब्लैक बिकिनी पहन पूरे शरीर को नेट से ढके इस हसीना ने ऐसे ऐसे पोज दिए कि खलबली ही मच गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *