बरेली में चलती ट्रेन से टीटी ने फौजी को दिया धक्का,फौजी का कटा पैर, हालत गंभीर-

बरेली।उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल दहला देने वाली खबर है।
डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने राजधानी एक्सप्रेस के रवाना होते समय कोच नंबर बी-8 में चढ़ रहे फौजी को टीटी ने धक्का मार दिया। धक्के से फौजी प्लेटफार्म और ट्रेन के गैप में गिर गया। जिससे फौजी का एक पैर कट गया और दूसरा कुचल गया। इसकी सूचना मिलते ही अन्य फौजियों ने दूसरे टीटी की पिटाई कर दी।फौजी को गंभीर हालत में बरेली आर्मी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के‌ अनुसार बलिया के रहने वाले 25 वर्षीय सोनू जयपुर में राजपूत बटालियन में तैनात है।फौजी दिल्ली जा रहा था।बरेली स्टेशन पर सुबह 9.15 पर प्लेटफॉर्म नंबर दो पर ट्रेन आकर रुकी थी।फौजी पानी की बोतल लेने के लिए स्टेशन पर उतरा था। 9.20 पर जैसे ही ट्रेन चली वैसे ही फौजी कोच में चढ़ने लगा।आरोप है कि कोच में मौजूद टीटी उपेंद्र बोरो ने फौजी धक्का मार दिया।जिससे फौजी का संतुलन बिगड़ गया और गिर गया। नीचे गिरने से उसका एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह कुचल गया।इसकी सूचना मिलते ही अन्य फौजी मौके पर पहुंच गए।ट्रेन में मौजूद लोगों ने धक्का मारने वाले टीटी के साथी को जमकर पीटा।धक्का मारने वाला टीटी मोबाइल स्विच ऑफ कर भाग निकला है। इसकी सूचना मिलते ही सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल विजय तंवर, एमसीओ लेफ्टिनेंट कर्नल अजय मौके पर पहुंचे।

घायल फौजी को मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फौजी की हालत गंभीर बताई जा रही है।पुलिस का कहना है कि टीटीई फौजी को धक्का देकर फरार हो गया है।आरोपी के खिलाफ तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *