टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कुछ समय पहले अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कुछ समय पहले अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं. इस दौरान विक्की और अंकिता बहुत ही शानदार लग रहे थे. हालांकि, अवॉर्ड शो के लिए अंकिता लोखंडे ने ऐसी ड्रेस चुनी कि उसे संभालना एक्ट्रेस के लिए बहुत ही मुश्किल हो गया था. जैसे ही अंकिता पति के साथ अपनी लग्जरी कार से उतरी तो उन्हें अपनी ड्रेस संभालने में काफी परेशानी हुई. अब अंकिता और विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक अवॉर्ड शो के लिए अंकिता ने ग्रीन कलर की खूबसूत शिमरी ड्रेस बॉडीकोन ड्रेस पहनी हुई थी. लेकिन उनकी ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि इस वजह से उन्हें गाड़ी से उतरने में बहुत मशक्कत करनी पड़ी. आप वीडियो में देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे जैसे ही गाड़ी से उतरने लगती हैं तो वो अपनी ड्रेस के गले पर हाथ रख लेती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग अंकिता को ट्रोल भी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *