उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद प्रयागराज में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद प्रयागराज में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।
आज दिनांक 27 अक्टूबर 2022 को प्रातः लगभग 6:40 बजे टवेरा गाड़ी जिसका नंबर यूपी 78 बीक्यू 3601 से ग्राम सराय लाल उर्फ शिवगढ़ थाना सोरांव जिला प्रयागराज से चलकर विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे कि तभी उपरोक्त टवेरा हड़िया टोल प्लाजा से पहले बिजली के पोल से टकराने के कारण अनियंत्रित हो गई है जिससे मौके पर 5 महिला, 01 बेटी की कुल ,छ व्यक्तियों की मृत्यु हुई है ।

मृतकों में 1.श्रीमती रेखा पत्नी संजय अग्रहरी उम्र 45 वर्ष 2. रेखा पत्नी रमेश उम्र 32 वर्ष 3.कृष्णा देवी पत्नी स्वर्गीय श्यामलाल उम्र 70 वर्ष 4.कविता पत्नी स्वर्गीय दिनेश उम्र 36 वर्ष 5.कुमारी ओजस उम्र 1 वर्ष हैं घायलों में 1.उमेश पुत्र स्वर्गीय श्यामलाल उम्र 33 वर्ष 2.प्रिया पत्नी उमेश उम्र 30 वर्ष 3.गोटू पुत्री रमेश उम्र 12 वर्ष 4.ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि उम्र 26 वर्ष 5.चालक इरशाद समस्त निवासी गण शिवगढ़ हैं सभी घायलों को उपचार हेतु सीएचसी उपरदहा भेजा गया है। सभी मृतकों को एंबुलेंस से एसआरएन रवाना किया गया है मौके पर पुलिस बल मौजूद है कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *