एक परिवार तीन लाशें पिता भी मरणासन्न,जिस्मानी संबंधों के संदेह में बर्बाद हो गया सब कुछ!

पत्नी और भाई की निर्मम हत्या का मामला सामने आ रहा हैं ग्रह क्लेश के चलते भाई और पत्नी की हत्या l विजय कुमार शुक्ला ने घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी अंजली शुक्ला व बड़े भाई अजय शुक्ला की गड़ासे से काट कर निर्मम हत्या कर दी। पिता राज नारायण शुक्ला पर भी जानलेवा हमला करने के बाद विजय छत पर चढ़ा और खुद तमंचे से गोली मार ली।

सुबेहा थाना क्षेत्र के शुक्लपुर गांव में शुक्रवार दोपहर एक युवक ने अपनी पत्नी व बड़े भाई की हत्या कर दी। पिता को भी धारदार हथियार से घायल कर दिया। इतना सब करने के बाद छत पर चढ़कर उसने खुद को भी गोली मार ली। युवक और उसके पिता को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। प्रथम दृष्टया अवैध संबंधों की बात सामने आ रही है।

 

शुक्रवार को करीब 11:30 बजे सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शुकुलपुर गांव का युवक विजय कुमार (35) अपनी छत पर तमंचे के साथ मौजूद है। पुलिस मौके पहुंची तो वहां ग्रामीणों की भीड़ लगी थी। युवक तमंचा लहरा रहा था। पुलिस व गांव के लोगों ने युवक से नीचे उतरने को कहा तो उसने एक बड़ा खुलासा किया। उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी अंजलि (34) की दो दिन पहले हत्या कर दी है और उसका शव घर में मौजूद है। उसने यह भी बताया कि पत्नी से संबंध होने के कारण उसने अपने बड़े भाई विजय को भी मार डाला है।

युवक ने बताया कि उसने अपने पिता राज नारायण (65) को भी घायल कर दिया है। पुलिस कुछ कर पाती तब तक युवक ने अपनी गर्दन के पास गोली मार ली। हड़कंप के बीच छत के ऊपर पहुंची पुलिस ने युवक को नीचे उतारा और जब घर की तलाशी ली तो दंग रह गई। अंदर उसकी पत्नी अंजलि का शव मिला। भाई विजय की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। युवक का पिता राज नारायण भी घायल मिला। पुलिस ने आनन-फानन युवक विजय और उसके पिता राजनारायण को अस्पताल भेजा है।

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि, युवक ने अपने भाई व पत्नी की हत्या की धारदार हथियार से हत्या करने के अलावा पिता को भी घायल किया और खुद को भी गोली मार ली है। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पत्नी का भाई के साथ अवैध संबंध होने के कारण युवक ने यह कदम उठाया। मामले की विस्तृत जांच के बाद ही सारा सच सामने आएगा। ग्रामीण इस मामले में भूमि विवाद होने के बाद ही कह रहे हैं। उधर, इस घटना से जहां पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा है वहीं क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.