यौन संबंध बनाने की मांग करने पर पत्नी ने पति की जान ले ली – The Indian Opinion

वैसे तो पति-पत्नी की लड़ाई एक आम बात है लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि पति के पत्नी से यौन संबंध बनाने की मांग करने पर पत्नी ने पति की जान ले ली हो | झगड़े की वजह सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दरअसल पत्नी द्वारा पति के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस पड़ताल में पत्नी ने बताया कि उसका पति एचआइवी पॉजिटिव था और बिना किसी प्रिकॉशन के सेक्स की डिमांड कर रहा था। जिस कारण उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

इस दौरान पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को हत्या की सूचना तब मिली जब परिजन चुपचाप मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे।

घटना बेंगलुरु के ब्यातरनपुरा की है। सूत्रों के मुताबिक, शनिवार आधी रात के बाद पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई में पति की जान चली गई। कविका लेआउट निवासी निर्मला (35) ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक उदय कुमार (45) की मेडिकल रिपोर्ट्स में वह एचआईवी पॉजिटिव आया था।

इसके बावजूद वह निर्मला से बिना किसी प्रोटेक्शन के सेक्स की डिमांड करता था। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते रहते थे। शनिवार की रात को भी ऐसा ही हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.