बुजुर्गों की सेवा में आगे आई डॉ. अनुपमा, वृद्धा आश्रम में इनरव्हील संग मेडिकल कैंप का आयोजन!

बाराबंकी की ख्याति प्राप्त महिला एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनुपमा टिबड़ेवाल समाज के कमजोर और गरीब वर्गों के लिए निशुल्क चिकित्सा सेवा देने का अभियान चला रही हैं।

इसी क्रम में इनरव्हील क्लब बाराबंकी के सहयोग से अनुपमा हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में बाराबंकी के सफेदाबाद क्षेत्र में स्थित वृद्ध आश्रम में मौजूद बेसहारा बुजुर्गों का डॉक्टर अनुपमा ने अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर स्वास्थ्य परीक्षण किया और उन्हें निशुल्क दवाएं भी उपलब्ध करवाई.

गौरतलब है कि सफेदाबाद स्थित वृद्ध आश्रम में बड़ी संख्या में निराश्रित बुजुर्गों को आश्रय प्रदान किया गया है यहां उन्हें बेहतर चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने के लिए डॉक्टर अनुपम ने अपने सहयोगी इनर व्हील क्लब के पदाधिकारी के साथ अपनी मेडिकल टीम की मौजूदगी में उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को सुनकर उन्हें आवश्यक परामर्श उपलब्ध कराया, मौके पर कई मरीजों की जांच भी की गई और उन्हें दवाई भी उपलब्ध कराई गई.

इस मौके पर डॉक्टर अनुपम ने कहा कि “एक चिकित्सक होने के नाते हमारा धर्म है मानवता की सेवा करना अनुपमा हॉस्पिटल के द्वारा नियमित ओपीडी ऑपरेशन और चिकित्सा सेवाओं के अलावा

अक्सर निशुल्क हेल्थ कैंप आयोजित किए जाते हैं जिसके माध्यम से कमजोर गरीब और जरूरतमंद लोगों को बेहतर मेडिकल सेवा उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाता है”।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *