अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने उठाया या यह कदम


अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही रास्ते से हटा दिया था। पत्नी ने 26 दिसंबर की रात चाय में नींद की गोलियां देने के बाद चुन्नी से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी थी। गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को खोड़ा के लेबर चौक से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया

एसपी रवि कुमार ने बताया कि 26 दिसंबर की रात लोकप्रिय विहार निवासी इसराज अहमद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इसराज की पत्नी रजिया के प्रेम-प्रसंग के बारे में इसराज को पता चल गया था, जिसका वह लगातार विरोध कर रहा था। प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर रजिया ने इसराज को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के तहत रजिया ने इसराज को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी। इसके बाद सलीम के साथ मिलकर उसकी चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

वारदात छुपाने के लिए मृतक इसराज को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गए। उन्होंने डॉक्टरों से फांसी लगाकर खुदकुशी करने की बात कही थी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह लेबर चौक से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।