*प्रयागराज की कुंभ मेला क्षेत्र में लगी आग.. श्रद्धालुओं के टेंट में लगी आग.. आग की सूचना मिलते ही कुंभ मेला क्षेत्र में हड़कंप ..तत्काल मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी और पुलिस अधिकारी.. कड़ी मशक्कत करके कम समय में ही आग पर पाया काबू.. आग से फर्नीचर टेंट और आवश्यक सामग्री जलकर हुई खाक.. आग से बाल बाल बचे मेला क्षेत्र के श्रद्धालु ..कुंभ मेला क्षेत्र में कुछ ही दिनों में तीसरी बार लगी है आग.. कुंभ मेला क्षेत्र में ज्यादा सावधानी की जरूरत.. प्रयागराज के कुंभ मेला क्षेत्र से मनीष वर्मा की रिपोर्ट..*

प्रयागराज से बड़ी खबर प्रयागराज के कुंभ मेला क्षेत्र में लगी भीषण आग आखिर कौन रच रहा है प्रयागराज में साजिश ..फायर ब्रिगेड ने समय से पहुंचकर आग पर किया काबू नहीं हुआ जान माल का नुकसान..


: प्रयागराज कुम्भ मेले में आज उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब कुम्भ मेले के सेक्टर 13 में बने प्रयागवाल सभा के टेंट में अचानक भयानक आग लग गयी। आग की लपटों को देख वहाँ अफरा तफरी का माहौल हो गया । आग लगने से टेंट में रह रहे लोगो किसी तरह निकल कर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस आग की घटना में कोई घायल नही हुआ है जानकारी के मुताबिक इस आग में एक टेंट और कुछ समान जलकर राख हो गए। आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गयी। फायर ब्रिगेड ने समय से पहुँच कर फिलहाल आग पर काबू कर लिया है। आग लगने कारण टेंट में हीटर का इस्तेमाल किया जाना बताया जा रहा है। कुम्भ मेले में आग की ये घटना तीसरी बार हुई है इसके पहले भी दो बार कुम्भ मेले आग लग चुकी है।