*विवाह की मंजूरी न मिलने पर प्रेमी युगल फांसी के फंदे पर झूले*



हरदोई।
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बिरनी गांव में एक प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। इस घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
लोगों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह बिरनी निवासी माधव अपने खेत पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक पेड़ पर फांसी के फंदे से उनका पुत्र दुर्गेश और नेहा पुत्री मंगतराम फांसी लटके हुए थे। यह देखकर वह चिल्लाने लगे, शोर सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और लटके हुए शवों को पेड़ से उतारा।
—————
परिवारवालों ने तय की शादी, उठाया खौफनाक कदम
बताया जा रहा है कि दुर्गेश और नेहा के बीच प्रेम प्रसंग कई वर्षों से चल रहा था। इस बारे में जब इन दोनों के घरवालों को पता चला तो वे नाराजगी जाहिर करने लगे। इसी बीच नेहा के घरवालों ने उसकी शादी किसी और लड़के से तय कर दी, जिसके बाद दोनों ने सूइसाइड कर लिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
———–
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगी स्थिति
इस केस के बारे में एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या यह मामला आत्महत्या का दिख रहा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।
हरदोईः रामप्रकाश राठौर