इटावा: प्रशासन वैक्सीनेशन अभियान में सक्रियता लाये- सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया

इटावा। प्रो०डॉ० रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि कोरोना महामारी के चलते एक भी गरीब भूखे पेट नहीं सोना चाहिए। इसके लिए केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने निशुल्क राशन वितरण करने के आदेश जारी किए हैं।

इटावा लोकसभा के भाजपा सांसद प्रो०डॉ०रामशंकर कठेरिया रविवार को क्षेत्र के ग्राम कर्वाखुर्द रमायन में कोविड-19 के तहत चलाये जा रहे वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान का जायजा लेने पहुँचे थे। इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा है कि शासन की मंशा है कि प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से हरहाल में बचाकर सुरक्षित किया जाये जिसके लिए भाजपा सरकार गांव-गांव और गली-गली में अभियान चलाकर वैक्सीनेशन का कार्य करा रही है। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान में सक्रियता और गति प्रदान करने के निर्देश देते हुए कहा है कि अब बारी है 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के लोगों को शतप्रतिशत वैक्सीनेशन कराई जाए।

ग्राम कर्वाखुर्द रमायन में प्रधानमन्त्री गरीब कल्याण योजना के तहत सांसद प्रो०डॉ०रामशंकर कठेरिया ने जरूरतमन्द 10 पात्र ग्रामीणों को 25-25 किलो निःशुल्क राशन वितरण किया है। साथ ही मौजूद सभी ग्रामीणों को कोविड-19 का पालन करने व सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील करते हुए मास्क व सैनेटाइजर का वितरण किया।

इस मौके पर भाजपा नेता प्रशान्तराव चौबे,भाजपा नामित सभासद हरिओम दुबे,भाजपा मण्डल अध्यक्ष अनूप जाटव के अलावा मुख्यचिकित्सा अधिकारी डॉ०भगवानदास लोहिया,भरथना स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ०अमित दीक्षित,भरथना तहसीलदार हरीश चंद,नायब तहसीलदार विशाल सिंह यादव,पूर्ति निरीक्षक ललित कुमार के साथ स्वास्थ्य विभाग की वैक्सीनेशन व कोरोना जांच टीम मौजूद रही। जहाँ वैक्सीनेशन टीम ने लगभग दो दर्जन ग्रामीणों का वैक्सीनेशन किया वहीं कोरोना वायरस जांच टीम द्वारा 50 से अधिक ग्रामीणों का कोरोना टेस्ट किया गया।

रिपोर्ट- विजेन्द्र तिमोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *