*बाराबंकी के सदर विधायक सुरेश यादव का बयान जाति और धर्म की राजनीति से विकास नहीं सिर्फ बटवारा फैलता है*


धर्म और जाति की राजनीति लोगो को बाटने का काम करती है इससे विकास नहीं होता विकास का मूल मंत्र है सभी धर्म जाति संप्रदाय के लोगों को साथ लेकर चलना, जो समाजवादी पार्टी का मुख्य उद्देश्य है उक्त कथन समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के दसवें दिन बाराबंकी सदर विधानसभा की ग्रामसभा सैहारा में आयोजित चौपाल में सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव जी ने कही।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जो वादा करती है उसे निभाती है केंद्र सरकार ने वादा किया था 2 करोड़ रोजगार देने का आज कितने नौजवानों को रोजगार मिला।आज देश में रोजगार नहीं है देश का नौजवान रोजगार की तलाश में भटक रहा है।

श्री यादव ने कहा

कि देश की सरकार ने हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था पर नोट बंदी और जीएसटी के माध्यम से जबरदस्त आक्रमण किया जिससे देश के माध्यम वर्गीय व्यापारी वर्ग का रोजगार छीन गया।
उन्होने सरकार के द्वारा दिए गए आरक्षण पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार युवाओं को नौकरी कब देगी। उन्होंने कहा कि 24 लाख पद खाली पड़े है जिसे सरकार ने नहीं भरा है। उन्होंने कहा कि चुनाव की आहट देख सरकार को आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों की याद आ गई।
उन्होंने कहा कि सरकार का एजेंडा धुव्रीकरण को बढ़ावा देना है क्यों कि उसके पास दिखाने को कुछ नहीं है।
उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाएं सिर्फ नारा बनकर रह गई है उन योजनाओं का ज़मीनी स्तर पर कोई प्रभाव नहीं है।
श्री यादव ने कहा कि सरकार धन्नासेठो एवं पूंजीपतियों के हाथो की क ठपुतली बनकर काम कर रही है।
उन्होंने कहा कि सपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गो के लोगो के हित में काम करती है।
श्री यादव ने कहा कि सपा की सरकार में किसान,नौजवान,दलित,पिछड़ा,अल्पसंख्यक,सभी वर्ग के लोगो के लिए जनकल्याण कारी योजनाएं चलाई गई जिसे वर्तमान सरकार ने बंद कर जनता को ठगने का काम किया है।

उक्त कार्यक्रम के बाद विधायक जी ने टिकरिया, जबरिकला, जबरी खुर्द समेत सभी ग्राम सभाओं में पदयात्रा कर समाजवादी पार्टी की जन कल्याण कारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाया।
उक्त अवसर पर ज्ञान सिंह गौतम प्रधान,विनोद यादव,दिनेश यादव डी डी सी,कामता यादव विधानसभा अध्यक्ष,हुमायूं नईम खा,रिजवान संजय,नोमान मलिक,बाबुल मिश्रा,नन्हे लाल यादव प्रधान,अरविंद कुमार,विनीत यादव,नबी अहमद राम कुमार विश्वकर्मा,मतीन अहमद,संत राम गौतम,अशोक यादव प्रधान,ओम प्रकाश रावत प्रधान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।