आखिर क्यों, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष का कोरोना सैम्पल लिया गया!

रिपोर्ट – देवव्रत शर्मा

विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।उनके परिवार के कई अन्य सदस्य पॉजिटिव मिले हैं।जानकारी के अनुसार सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना सैंपल की जांच की गई तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है।

विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इसके चपेटे में कई राजनेता आ सकते हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी 1 जुलाई को अवधेश नारायण सिंह के साथ मंच साझा किए थे।मुख्यमंत्री के ठीक बगल में विधान परिषद सभापति मौजूद थे. वहीं अवधेश नारायण सिंह के बगल में विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार कार्यकारी सभापति के अलावे उनकी पत्नी, एवं कई अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।बताया जाता है कि कुल 7 लोग पॉजिटिव मिले हैं। जबकि परिवार के दूसरे लोगों और दूसरे करीबियों की रिपोर्ट का इंतज़ार चल रहा है। परिवार के करीबियों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है.।

CM नीतीश कुमार और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी थे उस कार्यक्रम में थे अवधेश नारायण सिंह के अगल-बगल।

नीतीश- सुशील मोदी का भी लिया गया जांच के लिए सैम्पल

सभापति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सैंपल लिया गया है।जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की टीम सीएम हाऊस पहुंची जहां मुख्यमंत्री का सैंपल लिया गया है।इसके अलावे डिप्टी सीएम सुशील मोदी और विस अध्यक्ष विजय चौधरी का भी सैंपल लिया गया है।

ताजा जानकारी यह आई है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी की जांच रिपोर्ट भी आ गई है और यह जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है इसलिए सभी ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *