इटावा: कलयुगी बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट!

इटावा। जनपद में रिश्तो को कलंकित करने का मामला सामने आया है तीन पुत्रों ने अपने पिता को जमीन के मामले में मौत के घाट उतार दिया उस पिता को क्या पता होगा जिसे वह पाल पोस कर बड़ा कर रहा है वही 1 दिन उसकी हत्या कर देगा।

ताजा मामला भरथना थाना क्षेत्र के मंगूपुर का है जहां पर गांव में रहने वाले एक वीरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने अपनी 8 बीघा जमीन किसी व्यक्ति को बेच दी थी इस मामले के बारे में जैसे ही वीरेंद्र सिंह के पुत्रों को जानकारी हुई जिसके बाद वीरेंद्र सिंह के तीन बेटों ने पिता की हत्या की योजना बनाई इसी दौरान तीनों बेटों ने पिता की हत्या की और हत्या करने के बाद भरथना उसराहार मार्ग पर शव को फेंक दिया वहीं पुलिस ने बताया कि दो नवंबर को स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली की सड़क किनारे शव पड़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और आगे की जांच पड़ताल की थी।

इसी दौरान हत्या के मामले में वीरेंद्र के बेटों पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस ने वीरेंद्र के तीनों बेटों को गिरफ्तार किया है जो कि हत्या में शामिल थे वहीं पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई।

रिपोर्ट-रवि कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *