कासगंज : रेप के आरोप में युवक अरेस्ट, आरोपी की मां ने लगाया पुलिस पर फंसाने का आरोप।

वीओ- उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक युवक द्वारा नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिसके बाद नाबालिग किशोरी के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया है पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी युवक की मां ने पुलिस पर भी रिश्वत मांगने व पुलिस हिरासत में बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि मामला कासगंज जनपद के अमापुर थाना क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग के पिता ने  कोतवाली में दी हुई  तहरीर में बताया कि उनके नाबालिग बेटी ट्यूशन पढ़ने जा रही थी तभी क्षेत्र का एक युबक मकान में जबरदस्ती ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए घटना की जानकारी किसी को ना देने की बात कही। जिसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपी युवक की मां ने इस पूरे मामले में प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहा है उसके बेटे का पीड़िता के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते पूर्व में भी पीड़िता के परिजनों  के साथ मारपीट हो चुकी है। आरोपी युवक की मां ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे बेटे को हिरासत में लेकर उसके साथ जमकर मारपीट की। आरोपी की एक वीडियो भी वायरल हुई जिस में कह रहा कि इंस्पेक्टर ने मेरे साथ मारपीट की, आरोपी के मां ने पुलिस पर रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया है। और निष्पक्ष जांच की मांग की हैं।


इस पूरे मामले में एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने कहा पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है आरोपी की मां ने पुलिस पर जो भी आरोप लगाए हैं उनकी जांच की जाएगी जांच में जो भी तथ्य निकलकर आते हैं उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – रोहताश कुमार, कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *