क्रूर महिलाएं: पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा हुई गिरफ्तार!

एक ऐसी कलयुगी पत्नी जिसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपने ही पति की क़त्ल की साजिश रच डाली वो भी इसलिए कि पति उसके प्यार में रोड़ा जो बन रहा था ।

मोबाईल सर्विलांस की ज़रिए पुलिस ने आरोपी पत्नी व दो लोगो को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

बिजनौर से सटे नवलपुर में विष्णु नाम का शख्स 23 मार्च को घर से लापता हो गया था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्नी ने थाने में दी थी।पुलिस और उसके परिवार वाले विष्णु की तलाश में जुट गए।पुलिस ने मोबाईल सर्विलांस के ज़रिए हत्या के राज़ खोल दिए।पुलिस ने क़त्ल का ऐसा राज़ खोला जिसे सुनकर सब हैरत में पड़ गए।

गौरतलब है कि रचना की शादी विष्णु से तीन साल पहले हुई थी।विष्णु की पत्नी अपने पड़ोसी रिश्तेदार को दिल दे बैठी जिसे लेकर पति अक्सर प्यार में रोड़ा बन रहा था पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने क़त्ल की साजिश रच डाली जिसे लेकर पति का गला घोंटकर राजफाश के डर से लाश को ज़मीन में दफना दिया।पुलिस ने आरोपी पत्नी व दो आरोपियों को गिरफ्तार कर तीनो के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद में पुलिस जुट गई है।

रिपोर्ट – ब्यूरो बिजनौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *