मुजफ्फरनगर: पुलिस प्रशासन के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी का प्रदर्शन, लखनऊ मार्च का ऐलान!

मुज़फ़्फरनगर में आज कलक्ट्रेट कार्यालय पर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने पंहुचे हिन्दू युवा वाहिनी के सैंकड़ो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ ने हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वंही अधिकारियो के सरकारी नंबर न उठाये जाने पर रोष प्रकट किया।

जनपद में हो रही गौकशी और बढ़ाते अपराधों की वजह से परिवारों का पलायन करना पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। साथ ही मेडिकल स्टोरों पर बिकने वाली प्रतिबंधित दवाइयों से युवाओ में बढ़ रही नशा खोरी के विरोध में कार्यकर्ताओ ने अपना आक्रोश प्रकट किया।

मुज़फ़्फरनगर के कलक्ट्रेट कार्यालय पर हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष अजय त्यागी के नेतृत्व में सैंकड़ो कार्यकर्ता अपनी विभिन्न मांगो को लेकर ज्ञापन देने पंहुचे , जंहा कार्यकर्ताओ द्वारा जनपद में हो रही गोकशी की घटनाओ को लेकर एवं आपराधिक घटनाओ में हुयी हत्याओं का पुलिस द्वारा खुलाशा न करना और साथ ही पुलिस पर रिश्वत लेने के गंभीर आरोप लगते हुए पुलिस प्रसाशन के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही मुज़फ्फरनगर के नई मंडी क्षेत्र में बड़े मेडिकल स्टोरों पर प्रतिबंधित इंजेक्शन बेचे जा रहे है।

जिससे युवा वर्ग नशा खोरी की तरफ आगे बढ़ रहा है। मुज़फ़्फरनगर के पचेंडा कलां गाँव से पलायन कर चुके परिवारों को जिला प्रसाशन द्वारा खाना और घर उपलब्ध कराये जाने की भी माँग की है। हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओ ने जिला पुलिस प्रसाशन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि एक सप्ताह के अंदर घटनाओ का संज्ञान नहीं लिया गया तो युवा वाहिनी के हजारो कार्यकर्ता 8 अक्टूबर को मुज़फ्फरनगर से लखनऊ पैदल मार्च करेंगे और सूबे के मुखिया को सभी घटनाओ से अवगत कराया जायेगा।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *