पूर्व सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव बच्चों के साथ हाईवे पर गरीबों की सेवा में जुट गई! वीडियो हुआ वायरल।

रिपोर्ट – दीपक मिश्रा

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों चर्चा में है उत्तर प्रदेश में हादसों का शिकार होने वाले गरीबों को ₹100000 की मदद का ऐलान करके उन्होंने तमाम विपक्ष को सोचने पर मजबूर मजबूर कर दिया है इसके अलावा उन्होंने उस बच्चे के परिजनों को भी ₹100000 की मदद दी है जिसकी मां उसे सूटकेस पर लेटा कर लंबी पैदल यात्रा कर रही थी।

अखिलेश यादव ने उस मजदूर की बेटी को भी ₹100000 की मदद दी है जो अपने पिता को साइकिल पर बैठाकर 1200 किलोमीटर लंबी यात्रा पर निकल गई।

लेकिन अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर जो किया, उससे आगे बढ़ कर उनकी पत्नी और बच्चे भी मानवता के प्रति अपने धर्म को बड़ी खामोशी से निभा रहे हैं।

डिंपल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है बच्चों के साथ गरीबों और यात्रियों के लिए राहत सामग्री का वितरण करते हुए दिखाई पड़ रही है।

मीडिया की गैरमौजूदगी में बहुत खामोशी से पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी खुद हाईवे पर खड़े होकर अपने बच्चों के साथ सेवा कार्य में जुटी है और अपने देश धर्म का निर्वहन कर रही हैं।

करोना महामारी के इस बड़े संकट बहुत से दलों के नेता अपने घरों से नहीं निकले सिर्फ ट्विटर के जरिए अपने आंसू बहा रहे हैं ऐसे में सपा मुखिया अखिलेश यादव के परिवार ने देश के प्रति जो संवेदनशीलता दिखाई है उसकी तारीफ की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *