प्रतापगढ़: जुआ खेलते 15 लोग गिरफ्तार ₹296000 बरामद

रिपोर्ट – राजेन्द्र मिश्रा,

प्रतापगढ़ में आज पुलिस को जुआरियों को पकड़ने में एक बड़ी सफलता मिली ,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक घर पर छापा मारा ,इसमें बड़ी मात्रा में रुपए सहित कई युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिससे जिले में जुआ का अड्डा चलाने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बता दें प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली के अंतर्गत करनपुर मोहल्ले में रोडवेज़ बस अड्डे के पास गिरीश यादव का मकान है ,जिसमें मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि यहां प्रायः जुआ खेला जाता है ,नगर कोतवाली की पुलिस  टीम और इंटेलिजेंट पुलिस ने मिलकर उस घर के ऊपर छापा मारा जिसमें पुलिस को जुआ खेलते हुए 15 जुआरी मौके पर मिले ,जिनसे पुलिस ने दो लाख छानबे हजार रूपये  तथा 15 मोबाइल और 52 ताश के पत्ते को  बरामद किया।


एडिशनल एसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने बताया काफी दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि उस घर में जुआ खेला जाता है ,जिस पर पुलिस सक्रिय हुई और 15 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा जुए का सरगना करनपुर का ही रहने वाला अतुल सिंह है।
जहां पुलिस ने जुआरियो को पकड़कर अपनी पीठ थपथपाने  का काम किया है, वही बड़ा प्रश्न यह भी उठता है कि जब पुलिस को काफी दिनों से सूचना दी जा रही थी  कि इस मकान में जुआ खेला जाता है तो कार्रवाई करने में इतनी देरी क्यों हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *