प्रतापगढ़ में किशोरी की निर्मम हत्या मौत के पहले बताई दर्दनाक दास्तान !

रिपोर्ट – राजेन्द्र मिश्रा

प्रतापगढ़ के कंधई थाने के चौपई गांव में किशोरी छात्रा की रेप के बाद हत्या का संदिग्ध मामला सामने आया है। मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी रात 11 बजे शौच के लिए खेत मे गई थी और सुबह लगभग 5 बजे बेहोशी की हालत में खेत में लगे सफेदा के वृक्ष पास मिली। जिसके बाद परिजन उसे उठाकर लाये और पूंछतांछ करने लगे इस दौरान बयान को मोबाइल में रिकार्ड भी किया गया। मृतका ने मरने से पहले गांव के ही कल्यान यादव नामक व्यक्ति का नाम ले सकी आगे कुछ बता पाती उसकी सांसे थम गई।

तो वही इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है की एक लड़की मृत अवस्था मे अस्पताल लाई गई है, परिजन रेप के बाद हत्या करने का आरोप गांव के युवक पर लगा रहे है।
हमारी पुलिस टीम गांव में जांच कर रही जिसमे परिजनों द्वारा मारने पीटने की बात सामने आ रही हालांकि अभी जांच पड़ताल चल रही है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद  मामला स्पष्ट हो जाएगा।

बड़ा सवाल ये है कि खुले में शौच को गई किशोरी के साथ बलात्कर में सिर्फ कल्यान ही था या उसके और भी साथी थे, ये घटना रेप के बाद हत्या है या फिर गैंगरेप के चलते मौत। यदि रात के 11 बजे शौच को निकली तो क्या परिजनों को पता नही था और यदि पता था तो रात में खोजने की कोशिश क्यो नही की। जबकि मृतका के शरीर मे जगह जगह चोटों के भी निशान है। पुलिस रेप के बाद हत्या और ऑनर किलिंग के बीच उलझी हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही घटना स्पष्ट हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *