प्रतापगढ़: रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला अज्ञात किशोरी का शव, पुलिस जांच में जुटी

प्रतापगढ़ जनपद के थाना नवाबगंज क्षेत्र के अंतर्गत आलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक अज्ञात किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में हडकंप मच गया है।रेलवे गेटमैन राम मूरत ने बताया कि सुबह लगभग 5:30 बजे शौच के लिए जाते समय रेलवे ट्रैक पर काले कलर का कुछ पड़ा देखा।और जब वहां जाकर देखा तो लगभग 23वर्षीय किशोरी की लाश पड़ी थी।उसने तुरंत इसकी सूचना थाना नवाबगंज को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना नवाबगंज पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया अभी तक कोई जानकारी नहीं हुई कि अज्ञात लड़की कहां की है।

बताया जा रहा है कि 18 वर्षीय युवती गर्भवती भी है जानकारी के अनुसार आपको बताते चलें कि आशंका है कि इसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया गया है।मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है
सरकार के तमाम प्रयास के बावजूद भी महिलाओं के ऊपर अत्याचार कम नहीं हो रहा है ।आए दिन महिलाओं के साथ मारपीट छिनौती, हत्या ,अपहरण, की घटनाएं बढ़ गई है। रेलवे क्रॉसिंग के पास महिला का शव देखने पर गेटमैन तत्काल नवाबगंज पुलिस को सूचना दिया पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा इसकी छानबीन करने में लगी हुई है कि किशोरी की कैसे हत्या हुई सोशल मीडिया के माध्यम से भी युवती की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।

रिपोर्ट – राजेंद्र मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *