फतेहपुर: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा महिला की मौत, एक घायल।

रिपोर्ट- मनीष पाल,

फतेहपुर,28 अगस्त । थरियांव थाना क्षेत्र के प्रयागराज-कानपुर मार्ग  स्थित सीतापुर गांव के पास शुक्रवार की दोपहर तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार सास-दामाद में से सास की मौत हो गई और दामाद घायल हो गया। टक्कर लगने के बाद बाइक पर बैठी सास सड़क पर गिर गई, और ट्रक के पहिये ने उसे बुरी तरह से कुचल दिया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साएं लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर इलाकाई थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। काफी मसक्कत के बाद नाराज़ ग्रामीणों और परिजनों को समझा बुझा कर यातायात सुचारू कराया गया।

जानकारी के अनुसार, राजेश देवी पत्नी वीरेंद्र सिंह निवासी गोदामपर थाना हथगाम,अपने दामाद धर्मेंद्र सिंह निवासी इन्छापुर थाना सुल्तानपुर घोष के साथ बाइक से  वह शुक्रवार को अपने हसवा कस्बा गई थी। दोपहर अपनी सास राजेश देवी को हसवा कस्बा से उनके मायके सीतापुर गांव ले जा रहा था। तभी प्रयागराज की ओर से तेज़ रफ़्तार आ रहे अनियंत्रित ट्रक के चालक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी । इससे राजेश देवी नीचे सड़क पर गिर गई और ट्रक का पहिया राजेश देवी को बुरी तरह से कुचलता हुआ निकल गया। बाइक चला रहा दामाद धर्मेन्द्र सड़क किनारे गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

जब इसकी सूचना ग्रामीणों और परिजनों को लगी, तो वे आक्रोशित होकर प्रयागराज- कानपुर मार्ग पर एकत्र हो गए और चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर इलाकाई थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। उन्होंने गुस्साएं परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझा कर यातायात सुचारू कराया। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वही घटना के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर वहां से फरार हो गया।पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *