फतेहपुर: पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने ससुराल में लगाई फाँसी।

रिपोर्ट- मनीष पाल,

एक दिन पूर्व ससुराल आए युवक ने खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव के बाग़ में पेड़ के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किशनपुर थाना क्षेत्र के जननतारा निवासी ननका सोनकर के 23 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सोनकर उर्फ डक्का की शादी एक वर्ष पूर्व खखरेरू थाना क्षेत्र के पुरमई गाँव मे हुई थी।

बताते है कि शनिवार देर रात पत्नी साधना से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। और वो रात को ही घर से बाहर निकल गया। सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए गए तो पेड़ में फांसी के फंदे से युवक का शव लटका देख लोगों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना ससुरालीजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बावत प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार नागर ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना आत्महत्या प्रतीत हो रही है। श्री नागर ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बेटे की हत्या कर फांसी के फंदे में लटकाये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *