फतेहपुर : रोडवेज बस और ओमनी कार में भीषण, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल।

फतेहपुर: जिले के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव के पास रविवार को सवारियों से भरी रोडवेज बस और मारुति वैन की भीषण टक्कर हो गयी। जिससे मारुति वैन चालक की मौत हो गयी जबकि उसकी बगल में बैठा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद बस में चालक और परिचालक सवारियों से भरी बस को सड़क पर खड़ी छोड़ कर फरार हो गए।

फतेहपुर डिपो की बस सवारियां लेकर बाँदा से फतेहपुर आ रही रही थी बस जैसे ही ललौली थाना क्षेत्र में दतौली गांव के पास पहुची उसी समय बस की सामने से आरही तेज रफ्तार ओमनी वैन से सीधी टक्कर हो गयी टक्कर इतनी जोरदार थी की ओमनी वैन के परखच्चे उड़ गए और और बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई इस हादसे वैन चालक बहुआ कस्बे के शान्ति नगर निवासी 25 वर्षीय गट्टू उर्फ नरेंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जबकि उसकी बगल में बैठा 28 साल का मोनीश गम्भीर रूप से घायल हो गया गनीमत यह रही की इस हादसे में बस सवार यात्रियों को कोई चोट नही आई है।


इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ललौली सन्दीप तिवारी ने बताया कि फतेहपुर डिपो की बस यूपी 71 टी 7704 सवारियां लेकर बाँदा से फतेहपुर आ रही थी हादसे की सूचना के बाद घायल वैन चालक और एक अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये थे जिन्हें इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ वैन चालक की मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ था जिसे अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

रिपोर्ट -विनीत कुमार,फतेहपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *