बदायूँ : प्रेमी व विवाहिता प्रेमिका ने गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकर की आत्महत्या।

बदायूं एक प्रेमी व उसकी विवाहिता प्रेमिका ने गांव के बाहर फांसी के फंदे पर लटक का आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं मामले पड़ताल शुरू कर दी है।

-मामले में थाना सिविल लाइन के मुजाहिदपुर गांव का है। यहां के रहने वाले युवक देव उर्फ ओम सिंह का गांव के रुचि से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो दोनों के परिवार वालों को नागवार गुजरा रहा था। रुचि के घर वालों में 2 महीने पहले उसकी शादी सहसवान इलाके के एक गांव में कर दी थी। रुचि दो दिन पहले ही अपने मायके लौट थी रुचि व उसका प्रेमी देव सिंह उर्फ ओम सिंह कल शाम से ही गायब थे।

जिसकी काफी तलाश की गई लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चला। आज रुचि व देव सिंह के शव गांव के बाहर पेड़ पर लटके में जिससे हड़कम्प मचा गया। मामले में देव उर्फ ओम सिंह की मां का कहना वह ऊपर कमरे में सो रहा था पता नहीं किस समय वह घर चल गया। मां का कहना है कि इन दोनों में काफी पहले से आपस में सम्बंध चल रहा था। उन्हे बताया कि देव आर्मी की तैयारी कर रहा था।

वहीं मामले में प्रेमिका रुचि की मां का कहना है कि वह व उसकी बेटी घर मे अकेली सो रहे थी। इसी दौरान देव रूचि को घर से उठाकर ले गया। इसके क्या हुआ उसे नहीं पता। रुचि की मां बताया उसने अपनी बेटी की शादी दो महीने पहले ही कि थी।

-मामले में एसएसपी का कहना है संदिग्ध हालात में एक महिला व एक पुरूष का शव गांव के बाहर पेड़ लटका मिला , दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले इन्वेस्टिगेशन कर रही है। जो साक्षा निकल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – अरविंद कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *