बदायूं : पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर करवाई पति की हत्या, 4 गिरफ्तार

रिपोर्ट – अरविंद, बदायूं।

अवैध संबंधों में रोडा बने रहे पति की एक पत्नी ने अपने आशिक से मिल कर  हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हैं पत्नी समेत 4 हत्या आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने दो हत्या आरोपियों के पास से एक एक तमंचे भी बरामद किया है।

दरअसल बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली इलाके के गांव कलौरा में 20 अगस्त की रात रामऔतार  की छत पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में रातऔतार की पत्नी नन्ही ने जमीनी विवाद बताकर शक के आधार पर बरेली जिले के फरीदपुर कोतवाली के गांव भगवानपुर के रहने वाले इतवारी, इस्पेक्टर, अर्जुन के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की तफ्तीश आगे बढ़ाई तो चौकने वाले सुराग पुलिस के हाथ लगे। पुलिस की तफ्तीश में पता रातऔतार की पत्नी नन्ही के अवैध संबंध रातऔतार नरेंद्र है। जिसका पता रातऔतार को भी चल चुका था। रातऔतार को अवैध संबंध की होने की वजह उसकी पत्नी नन्ही ने अपने आशिक नरेंद्र के साथ रातऔतार की हत्या की साजिश रच डाली।

साजिस के तहत नरेंद्र ने अपने भाई मुकेश, दोस्त रिंकू व मुकेश,, रामनिवास के साथ मिलकर हत्या की बारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस की पूछताछ में रातऔतार की हत्या आरोपी पत्नी नन्हीं ने बताया कि उसने घर का दरबाजा खुल रखा था ताकि हत्या की साजिश का किसी को पता न चले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *