बस्ती: चुनावी रंजिश में चली गोलियां! दो लोग हुए घायल

बस्ती: गौर थाना क्षेत्र के सीकरी चौराहे पर चुनावी रंजिश को लेकर बीती रात तकरीबन रात 8 बजे दो पक्ष आमने सामने आ गए, और देखते ही देखते शुरू हो गई फायरिंग में दोनों पक्ष के एक-एक लोगों को गोली लगी है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया । जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गौर थाना क्षेत्र के सुमही ग्राम पंचायत के सीकरी गांव के चौराहे पर रात 8 बजे चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्ष एक दूसरों को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस बीच दोनों पक्षों की ओर से गोलियां चलाई।

गोली लगने से दो लोग घायल हो गए है। घायलों में डिगरहा गांव निवासी 40 वर्षीय दिनेश सिंह के मुहं में गोली लगी है। जबकि दूसरे घायल कर्णिकापुर गांव निवासी 45 वर्षीय बबलू लोहार के जांग में गोली लगी है। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी है। गोली चलाने वालों की पहचान की जा रही है। मामले में अभी तक किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। क्षेत्राधिकारी हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि गोली लगने से दोनों पक्षों के एक-एक लोग घायल हुए है। गोली किन लोगों ने चलाई है इसकी जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- रत्नेश्वर मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *