बाँदा: मंदिर में देवी मां की साधना के दौरान युवक ने अपनी जीभ काटकर चढ़ाई, अस्पताल जाने से किया इनकार!

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली अंतर्गत एक गांव में सुबह मंदिर पर एक युवक पूजा करने के लिए गया, वही पूजा करते समय अपनी जीभ काट कर मंदिर में चढ़ा दिया। जैसे ही वहां पर ग्रामीणों को जानकारी हुई तो लोगों की भीड़ मंदिर परिसर पर उमड़ पड़ी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गई।

पूरा मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भाटी गांव का है। जहां के रहने वाले आत्माराम पुत्र राम सिंह उम्र 32 वर्ष यह अपने गांव के खेरापति मंदिर पर पूजा करने के लिए लगभग सुबह 11:00 बजे गया था, वही पूजा-अर्चना करने के बाद अपनी जीभ काटकर मंदिर पर चढ़ा दिया।

वही जैसे ही ग्रामीणों को इस बात की जानकारी हुई तो मंदिर परिसर पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर बबेरु कोतवाली की पुलिस भी पहुंच गई। और पूरी जानकारी ली जीब काटने वाले युवक आत्मा राम मंदिर स्थान पर ही बैठा रहा।

पुलिस ने अस्पताल के लिए भी कहा लेकिन युवक मंदिर स्थान से नहीं उठा और कहा की खेरापति माता जी हमको सब ठीक कर देंगे वही इतना सुनते ही वहां पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी ,आसपास के लोग भी जीभ काटने वाले आत्माराम को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

बांदा से अतुल मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *